main page

'धड़क' की शूटिंग के बाद ईशान खट्टर के साथ ब्लू सूट पहने हुए दिखीं जाह्नवी कपूर

Updated 08 April, 2018 04:28:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘धड़क’ में काफी बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। हाल ही में कल रात को जाह्नवी को ईशान के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आई वहीं ईशान व्हाइट कलर की टीशर्ट में जींस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘धड़क’ में काफी बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

हाल ही में कल रात को जाह्नवी को ईशान के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आई वहीं ईशान व्हाइट कलर की टीशर्ट में जींस में दिखे।

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशान की तो बहुत जल्द मजीद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड दी क्लॉउड्स’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले है। यह फिल्म आगामी 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में मालविका मोहनन भी मुख्य भूमिका में है। वहीं जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अपनी पहली फिल्म के लिए जाह्नवी जमकर मेहनत कर रही है और उनकी कोशिश है कि वह अपनी मां के सपने को पूरा कर पाए। वहीं हर किसी को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे है। यह फिल्म साल 2016 में आई मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। यह पहली ऐसी मराठी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा पिछले दिनों जाह्नवी को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस दौरान जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी के साथ नजर आई थी। जैसे ही यह तस्वीरें सामने आई, माना गया कि जाह्नवी अपनी नई फिल्म के लिए संजय से मुलाकात करने पहुंची थी।

Bollywood Tadka


 

:

jahnvi kapoorishaan khatterlatest pictures

loading...