main page

'संजू' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, परेश रावल को 'जादू की झप्पी' देते नजर आए रणबीर कपूर

Updated 17 June, 2018 04:06:33 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म संजू को लेकर कुछ न कुछ नया सामने आता रहता है। हाल ही में फादर्स डे के मौके पर मेकर्स ने ‘संजू’ का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में रणबीर ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त के गेटअप में परेश रावल को जादू की झप्पी दे रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म संजू को लेकर कुछ न कुछ नया सामने आता रहता है। हाल ही में फादर्स डे के मौके पर मेकर्स ने ‘संजू’ का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में रणबीर ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त के गेटअप में परेश रावल को जादू की झप्पी दे रहे हैं। 


संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड ‘संजू’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी की कुछ अनसुनी कहानियों को पेश किया जाएगा। ‘संजू’ में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, सोनम कपूर, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘संजू’ के ट्रेलर को भी आॅडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हो रही है।


:

ranbir kapoorlatest postersanjuparesh rawal

loading...