main page

अनुराग कश्यप, अलाया और करण ने 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' से 'वुमन देसी' किया लॉन्च

Updated 27 December, 2022 04:06:10 PM

अनुराग कश्यप, अलाया और करण ने 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' से 'वुमन देसी' किया लॉन्च

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेता अलाया एफ और करण मेहता के साथ आईटीटी के वार्षिक 'मूड इंडिगो' उत्सव में घर लाए, क्योंकि उन्होंने कश्यप के अगले निर्देशन 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' से सनकी और ऑफबीट ट्रैक 'वुमन देसी' लॉन्च किया।विचित्र ट्रैक लॉन्च करने के अलावा, आधुनिक और देसी बीट्स का फ्यूज़न, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र भी दिखाया, दोनों को भारी उत्साह और तालियों के साथ देखा गया। फिल्म को ध्यान में रखते हुए युवाओं और कश्यप और त्रिवेदी के अतीत में देव डी और मनमर्जियां सहित सफल संगीत सहयोग के साथ आधुनिक समय के रिश्तों पर एक समकालीन कदम है, 'डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार' ट्रैक द्वारा निर्धारित वाइब कुछ भी कम नहीं था बिजली का।

 

 

निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, "मैं मूड इंडिगो में 'वूमन देसी' को लॉन्च करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि 'लगभग प्यार विथ डीजे मोहब्बत' और इसके युवा संगीत और वाइब का युवा दर्शकों के साथ बहुत मजबूत संबंध है। ट्रैक्स के प्रति उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए अद्वितीय सामग्री लाने के हमारे विश्वास को मजबूत करती है जो उन्हें उस भाषा और तरीके से बोलती है जिसे वे सबसे अच्छी तरह समझते हैं और उससे जुड़ते हैं। ज़ी म्यूज़िक के 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' एल्बम का ऑडियो 'वुमन देसी' ट्रैक के म्यूज़िक वीडियो के साथ रिलीज़ हो गया है।

 

आलिया एफ और करण मेहता अभिनीत 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' को हाल ही में इस साल माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर में प्रस्तुत किया गया था। गिलर्मो डेल टोरो, पॉल श्रेडर और जेम्स ग्रे जैसे दिग्गजों द्वारा अन्य शानदार फिल्मों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म को अनुराग कश्यप के आधुनिक प्रेम पर आधारित बताया जा रहा है और यह 3 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

News Editor: Deepender Thakur

Woman DesiAlmost Pyaar with DJ MohabbatAlaya FKaran mehta

loading...