main page

एस्पायरिंगशी ने मुंबई में एक बार फिर महिलाओं के लिए रेड कार्पेट लॉन्च किया

Updated 01 November, 2021 05:38:48 PM

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महाराष्ट्र की उपाध्यक्ष सुश्री चित्रा किशोर वाघ थीं नेशनटॉक-द फैक्ट्स इंटैक्ट भी लॉन्च किया

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। एस्पायरिंग शी अवार्ड्स का 7 वां संस्करण 23 अक्टूबर 2021 को मुंबई में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महाराष्ट्र की उपाध्यक्ष सुश्री चित्रा किशोर वाघ थीं। सौम्यता तिवारी, संस्थापक आकांक्षीशी ने मुख्य अतिथि के साथ देश भर की उन महिलाओं को सम्मानित किया, जिन्होंने सार्वजनिक भाषण, मॉडलिंग, अभिनय और सामाजिक कार्य जैसे क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाई है। इस कार्यक्रम में उद्यमी, कामकाजी पेशेवर, कलाकार, मशहूर हस्तियां, शिक्षा के क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति एक ही छत के नीचे मौजूद थीं। शो में "भारत में महिला सशक्तिकरण और वैश्विक परिदृश्य" पर पैनल पावर टॉक्स भी था।

Bollywood Tadka

इस कार्यक्रम में पूरे भारत के कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों, कलाकारों और महिला उद्यमियों ने भाग लिया। तनुश्री दत्ता, निकिता गांधी, निहारिका रायजादा को शो में सम्मानित किया गया। इसी तरह इंटरनेशनल मॉडल करण मलिक, (मानवतावादी पुरस्कार), शाहिद माल्या विश्वजीत प्रधान को भी उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।

News Editor: Vikash thakur

Launched red carpet for women

loading...