main page

लॉरेन गॉटलिब के बिकिनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जंगल में पानी के नीचे खड़े होकर फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 22 October, 2021 01:16:26 PM

अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अपनी एक्टिंग से ज्यादा तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल धड़काती हैं। हाल ही में लॉरेन ने बिकिनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। लुक की बात करें तो लाॅरने लैपर्ड प्रिंट बिकिनी में नजर आ रही हैं।


मुंबई: अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अपनी एक्टिंग से ज्यादा तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल धड़काती हैं। हाल ही में लॉरेन ने बिकिनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो लाॅरने लैपर्ड प्रिंट बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह जंगल में पानी में खड़े होकर अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज को दिखाकर पानी में आग लगाने वाली बात को सच कर दिया है।

Bollywood Tadka
ऐसा पहली बार नहीं है जब लॉरेन गॉटलिब ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इससे पहले भी वो कई मौकों पर ऐसा कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लॉरेन गॉटलिब को अमेरिकी शो 'यू थिंक यू केन डांस' (2004) से लोकप्रियता हासिल हुई थी।इसके बाद वो पवन सिंह के साथ एक होली म्यूजिक वीडियो करके हिट हो गई थीं।

Bollywood Tadka

 लॉरेन गॉटलिब फिल्म 'ABCD 2' में वरुण धवन के साथ भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अंबरसरिया' में भी नजर आईं थी। इसके बाद लॉरेन ने कई टीवी डांस और रिएलिटी शो किए।

Content Writer: Smita Sharma

Lauren Gottliebbodylatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...