main page

कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का पोस्ट हुआ रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी लॉन्च

07 July, 2020 03:25:08 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया था कि बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म ''लॉ'' का प्रीमियर 17 जुलाई को किया जाएगा। और अब ट्रेलर के रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अभिनेत्री रागिनी चंद्रन का एक नया दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया था कि बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का प्रीमियर 17 जुलाई को किया जाएगा। और अब ट्रेलर के रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अभिनेत्री रागिनी चंद्रन का एक नया दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है। रागिनी इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू कर रहीं है।नए पोस्टर के साथ उत्साह बढ़ाते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर पोसटर शेयर करते हुए लिखा कौन डिसाइड करेगा कि क्या सही है और क्या गलत ?

अपराध के खिलाफ उठाई गई आवाज
इस क्राइम-थ्रिलर में रागिनी द्वारा अभिनीत नंदिनी के सफर से रूबरू करवाया जाएगा, जिसे एक भीषण अपराध के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रही है। अपने गुरु की सहायता से कानूनी व्यवस्था पर आधारित, फिल्म महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय और अपराध के खिलाफ आवाज उठाती है।

लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

17 जुलाई को होगी लॉन्च
इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।


law filmragini chandranragini chandran debut filmlaw release datekannada film lawlaw release on amazon prime videosरागिनी चंद्रन
loading...