main page

सलमान खान के घर पर लॉरेंस बिश्‍नोई ने करवाया था हमला, क्राइम ब्रांच ने की पुष्‍ट‍ि

Updated 22 June, 2024 04:05:07 PM

एक्टर सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं गई थी। अब इस मामले में नया अपडेट आया है। मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुष्‍ट‍ि की है कि यह हमला लॉरेंस बिश्‍नोई ने ही करवाया था। पुलिस ने कहा है कि लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्‍नोई दोनों शूटर्स को फोन पर लगातार निर्देश दे रहा था। दोनों हमलावरों के मोबाइल से मिली रिकॉर्ड‍िंग का वॉइस सैंपल अनमोल की आवाज से मैच हो गया है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं गई थी। अब इस मामले में नया अपडेट आया है। मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुष्‍ट‍ि की है कि यह हमला लॉरेंस बिश्‍नोई ने ही करवाया था। पुलिस ने कहा है कि लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्‍नोई दोनों शूटर्स को फोन पर लगातार निर्देश दे रहा था। दोनों हमलावरों के मोबाइल से मिली रिकॉर्ड‍िंग का वॉइस सैंपल अनमोल की आवाज से मैच हो गया है।

Bollywood Tadka
क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार दोनों हमलावरों के मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था। मुंबई पुलिस की केंद्रीय जांच टीम ने अनमोल बिश्‍नोई के ऑडियो सैंपल लिए थे। फॉरेंसिक जांच में मोबाइल में मिले ऑडियो और अनमोल के वॉइस सैंपल मेल खाते हैं। 

Bollywood Tadka
सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद दोनों हमलावर विक्की गुप्ता और सागर पाल फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया था। क्राइम ब्रांच अब तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से एक अनुज थापन की पुलिस हवालात में मौत हो गई। कथ‍ित तौर पर उनसे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Content Editor: Parminder Kaur

Lawrence Bishnoisalman khanfiring casemumbai policeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...