main page

कोर्ट का फैसला आखिरी नहीं...सलमान को लॉरेंस बिश्नोई की धमकी,बोला-'पब्लिक के बीच आकर माफी मांगें नहीं तो उसे मार देंगे'

Updated 12 July, 2022 05:13:13 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से चर्चा में आया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलाखों के पीछे है। जेल की हवा खा रहा गैंगस्टर सलमान खान के खिलाफ साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है। वह सलमान खान से इस हद तक खफा है कि उनकी हत्या की साजिश तक का प्लान बना रहा है।वहीं अब एक बार फिर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी है।

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से चर्चा में आया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलाखों के पीछे है। जेल की हवा खा रहा गैंगस्टर सलमान खान के खिलाफ साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है। वह सलमान खान से इस हद तक खफा है कि उनकी हत्या की साजिश तक का प्लान बना रहा है।वहीं अब एक बार फिर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी है।

Bollywood Tadka

 

 रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को चेतावनी दी गई है कि उनका समाज और वे राजस्थान में उनके द्वारा किए गए काले हिरण के शिकार के मामले में उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। सलमान को मिली धमकी की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के सामने बिश्नोई ने यह बयान दिया है।

Bollywood Tadka

एचजीएस धालीवाल स्पेशल कमिश्नर (स्पेशल सेल) ने कहा- पूछताछ के दौरान, उसने खुले तौर पर कहा कि चूंकि बिश्नोई समाज काले हिरण को अपने गुरु भगवान जंबाजी उर्फ जंबेश्वर का अवतार मानते हैं। कोर्ट से दंड मिलना या बरी होना उसके लिए आखिरी फैसला नहीं होगा।' धालीवाल ने कहा, 'उसने यह भी कहा कि ऐक्टर और उसके पिता जंबाजी मंदिर में सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या बिश्नोई उसे मार देंगे।


2020 में भेजा था शार्प शूटर

साल 2020 में बिश्नोई गैंग ने राहुल उर्फ बाबा नाम के शार्प शूटर को सलमान खान की हत्या के लिए भेजा था। उसने सलमान के घर से शूटिंग लोकेशन तक की रेकी की थी। 

Bollywood Tadka


सलमान के वकील को भी दी धमकी

लॉरेंस गैंग ने सलमान को ही नहीं बल्कि उनके वकील हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी दी थी। धमकी देते हुए खत में लिखा था-'दुश्मन का दोस्त दुश्मन ही होता है। हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। तुम्हारे परिवार को भी नहीं। जल्द ही तुम्हारा भी वही हाल होगा जो सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।'

Bollywood Tadka

 

बढ़ाई गई सलमान की सुरक्षा 

सलमान को धमकी मिलने के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास 10 स्पेशल फोर्स के ऑफिसर तैनात हैं। इसके साथ ही सिक्योरिटी के लिए उनके अपार्टमेंट के पास करीबन 15 CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं। वहीं स्पेशल फोर्स के कुछ ऑफिसर सलमान खान के साथ सेट पर भी मौजूद रहते हैं।

Bollywood Tadka

 

ऐसे मिला था धमकी वाला खत

ये पूरा मामला तब सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा था तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान। इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था। हालांकि इसके कुछ दिनों बाद पता चला था कि लॉरेंस गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान को धमकी दी थी। बता दें सलमान खान को काला हिरण केस में दोषी करार दिया जा चुका है और 2018 में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी।


सलमान खान के काम की बात करें तो वह इन दिनों 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर-3' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो रोल में भी दिखेंगे। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

GangsterLawrence BishnoiSalman KhanapologypublicblackbuckBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...