main page

वकील मानशिंदे का खुलासा- सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए झूठे आरोप, लीगल एक्शन लेंगी एक्ट्रेस

Updated 01 September, 2020 03:04:09 PM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते 4-5 दिनों से सीबीआई के घेरे में हैं। सीबीआई मामले की सच्चाई जानने के लिए रिया से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत के परिवार का कहुना है कि रिया ने उनके बेटे को सुसाइड के लिए उकसाया था। वहीं अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे अनुसार वो सुशांत के परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में झूठे बयान देने के लिए लीगल एक्शन लेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते 4-5 दिनों से सीबीआई के घेरे में हैं। सीबीआई मामले की सच्चाई जानने के लिए रिया से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत के परिवार का कहुना है कि रिया ने उनके बेटे को सुसाइड के लिए उकसाया था। वहीं अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे अनुसार वो सुशांत के परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में झूठे बयान देने के लिए लीगल एक्शन लेंगे। 

Bollywood Tadka


मानशिंदे ने सुशांत के परिवार के रिया पर आरोपों को झूठ बताया और कहा कि सुशांत की दो बहनों की चैट और उनके उनके भेजे प्रिस्क्रिप्शन में साफ पता चलता है कि उनकी फैमिली को सुशांत की मैंटल हेल्थ के बारे में सारी जानकारी थी। वे लोग प्रिस्क्रिप्शन भेज रहे थे और कोर्ट और ईडी को झूठ भी बोल रहे थे।

Bollywood Tadka


वकील ने कहा कि बिना डॉक्टर की सलाह प्रिस्क्रिप्शन देना भी गैरकानूनी है। अगर आपने ऑनलाइन भी कंसल्ट किया है ति उससे पहले डॉक्टर को मरीज की बीमारी कीसारी जानकारी होनी चाहिए। आगे मानशिंदे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की फैमिली के खिलाफ मामला दर्ज करने और लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। 

Bollywood Tadka
बता दें रिया चक्रवर्ती से बीते शुक्रवार से सीबीआई पूछताछ कर रही है। अब तक रिया से सीबीआई पूरे 35 घंटे की लंबी पूछताछ कर चुकी है। वहीं आज मंगलवार को भी उनसे पूछताछ जारी है। 

  

: suman prajapati

lawyerManeshindeRhea Chakrabortylegal actionSushant singh family Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...