main page

सुशांत के वकील का खुलासा, '4 महीने पहले परिवार ने मुंबई पुलिस को कर दिया था आगाह, बेटे की जान को है खतरा'

30 July, 2020 01:25:46 PM

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक भी इस सुशांत सिहं सुसाइड मामला सुलझा नही हैं। एक्टर के असली दोषी का पता नहीं चल पाया है। बीते दिनों सुशांत के परिवार ने इस मामले में बिहार पुलिस को ये मामला दर्ज करवाया था तो इसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘यू टर्न’ ले लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक भी इस सुशांत सिहं सुसाइड मामला सुलझा नही हैं। एक्टर के असली दोषी का पता नहीं चल पाया है। बीते दिनों सुशांत के परिवार ने इस मामले में बिहार पुलिस को ये मामला दर्ज करवाया था तो इसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘यू टर्न’ ले लिया।

Bollywood Tadka


बता दें रविवार को सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रेहा चक्रवर्ती समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी,  जिसके बाद यह केस बिल्कुल उलट हो गया। इसी बीच सुशांत के परिवार के वकील ने एक और सनसनीखेज़ खुलासा किया है। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा करते हुए कहा कि सुशांत के परिवार ने बांद्रा पुलिस को 4 महीने पहले यह सूचना दी थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''सुशांत के पिता ने बांद्रा पुलिस को दर्ज किए बयान में कहा था कि वो सही संगत के साथ नहीं है और कृप्या सुनिश्चित करें कि उसके साथ किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो।”

Bollywood Tadka
वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत के निधन के बाद राजपूत परिवार ने पुलिस से कहा था कि वो जांच करे कि इस सबके पीछे किसका हाथ है। उनके दिमाग को कौन कंट्रोल कर रहा था, उनके फाइनेंस, मेडिकल ट्रीटमेंट और अन्य फैसलों पर किसका कब्जा था। 

Bollywood Tadka

लेकिन मुंबई पुलिस ने इन सब बातों पर कोई ध्यान न देकर किसी और नजरिए से मामले की जांच की। इसके बावजूद भी कोई सुराख हाथ नहीं लगा। बस इन्ही सबके चलते अब सुशांत के परिवार ने बिहार के पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। 
सुशांत के परिवार का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नही हैं। विकास सिंह के मुताबिक अब बिहार पुलिस इस मामले में उन लेन-देन की जांच करेगी, जो कथित रूप से रेहा चक्रवर्ती द्वारा किए गए थे और इसके लिए वो सुशांत सिंह की बैंक का दौरा भी करेंगे।

  
  

 
  
 


lawyerrevealsSushantfamilywarnedMumbai policedangersonlifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...