main page

संदीप के दावों पर वकील विकास सिंह का बयान 'नहीं जानता उसे सुशांत का परिवार, मौका देख उसने सब अपने हाथ में ले लिया'

Updated 24 August, 2020 12:11:19 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह आगे आकर एक्टर को न्याय दिलाने का काम कर रहे हैं। अब तक विकास सिंह इस मामले में कई लोगों पर दावे के साथ अपनी बात सबके सामने रख चुके हैं। वहीं अब उन्होंने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर एक बयान दिया, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह आगे आकर एक्टर को न्याय दिलाने का काम कर रहे हैं। अब तक विकास सिंह इस मामले में कई लोगों पर दावे के साथ अपनी बात सबके सामने रख चुके हैं। वहीं अब उन्होंने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर एक बयान दिया, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

Bollywood Tadka
वकील विकास सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत के परिवार से कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानता था। पता नहीं वो कैसे सुशांत के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी उठाने आगे आ गया। उन्होनें कहा कि ऐसा लगाता है कि सुशांत के सुसाइड के बाद उनकी बहन मीतू सिंह काफी टूट गईं थी और कमरे में लेटने चली गईं।

Bollywood Tadka

 

इसी बीच संदीप ने मौके का फायदा उठाकर सब कुछ अपने हाथों में लिया। सुशांत के परिवार मं कोई उसे नहीं जानता, वो वहां कैसे आया और अचानक सब कुछ कैसे संभाल लिया। परिवार के वहां पहुंचने तक सिद्धार्थ पिठानी को सब कुछ संभालना चाहिए था, लेकिन उसने वैसा कुछ नहीं किया।

Bollywood Tadka


बता दें संदीप सिंह ने खुद ही ये स्वीकारा था कि सुशांत के निधन के बाद उसने ही एक्टर के शव को अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी और उनके अंतिम संस्कार की व्यस्था भी उन्होंने ही की थी। उन्होंने बताया था कि वो सुशांत को अपना भाई मानते थे और वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के भी काफी करीब थे। गौरतलब है कि संदीप सुशांत की मौत के बाद पटना भी गए थे।

 
 
 
 

: suman prajapati

lawyer Vikas SinghSushant SinghfamilySandip singhTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...