main page

दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू, दीपिका पादुकोण संग देखी 'छपाक'

15 January, 2020 08:01:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ''छपाक'' इसी साल 10 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पहले से कुछ अच्छा बिजनेस कर रही है। कहा जा सकता है कि फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है। हाल ही में, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के.....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' इसी साल 10 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पहले से कुछ अच्छा बिजनेस कर रही है। कहा जा सकता है कि फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है।
Bollywood Tadka
हाल ही में, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के साथ यह फिल्म देखी है। मालूम हो कि लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में हुई वास्तविक घटनाओं पर ही ये फिल्म बनी है।
Bollywood Tadka
बता दें लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू दिखने में बहुत सुंदर है। दीपिका ने लक्ष्मी की बेटी के साथ "छपाक" देखी और इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना रिएक्शन दिया। हालांकि पीहू ने फिल्म को अंत तक देखा। पीहू ने भी एक-एक कर अपने सभी सवाल पूछे, जिनके जवाब लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

लक्ष्मी ने कहा, "फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया।" पीहू, लक्ष्मी पर किए गए अपराध को समझने के लिए काफी मैच्योर थी और समझ गई थी कि उसकी मां किस स्थिति से गुजर चुकी है जो फिल्म की शुरुआत में लक्ष्मी के लिए चिंता का विषय था।


victim acid survivorchhapaakdeepika padukonelaxmi agarwalbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...