main page
FacebookTwitterg+Mail

सीरियल 'इश्कबाज' में अनिका की विदाई के बाद आएगा नया मोड़

14 November, 2018 05:30:07 PM

टीवी सीरियल ''इश्कबाज'' किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में ही रहता है। तीन ओबेराय भाईयों (शिवाय, ओमकारा और रुद्र) के इर्द गिर्द घूमने वाली ये कहानी दर्शकों के दिलों पर काफी राज कर रही है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'इश्कबाज' किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में ही रहता है। तीन ओबेराय भाईयों (शिवाय, ओमकारा और रुद्र) के इर्द गिर्द घूमने वाली ये कहानी दर्शकों के दिलों पर काफी राज कर रही है। वहीं आए दिन सीरियल को लेकर भी कई अफवाहें भी सामने आ रही हैं।  बीते कुछ महीनों से इस सीरियल के बंद होने की खबरें सामने आई थी लेकिन इस सीरियल की निर्माता गुल खान और बाकी कलाकारों ने इस खबर को महज एक अफवाह ही बताया था।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबर आई कि जल्द ही इस सीरियल में जैनरेशन गैप होने वाला है और अनिका और शिवाय की जिंदगी में नन्हीं किलकारियों की भी एंट्री होने वाली है।

Bollywood Tadka

इसी के साथ-साथ ऐसी खबरें भी सामने आई कि कई एक्ट्रेसेज की तरह सुरभि चंदना इतनी जल्दी पर्दे पर मां का किरदार निभाने से कतरा रही हैं और ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में ऐसा दिखा दिया जाए कि बच्चे के जन्म के बाद अनिका के किरदार को ही खत्म कर दिया जाए। खैर अब देखना है कि चैनल अनिका के किरदार को ख्त्म करेगा या फिर कहानी में कोई नया मोड़ लाएगा। 
 


serialleapishqbaaaz
loading...