main page

सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में आएगा लीप

Updated 02 November, 2018 01:30:57 PM

सीरियल ''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' अक्सर सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों ही दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उन्होंने इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया है। इसी के साथ दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ही अपने को-स्टार्स और फैंस के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। इसके बाद खबरें आई कि जल्द ही इस सीरियल में दृष्टि के किरदार नंदिनी की मौत हो जाएगी साथ ही इस सीरियल में 6 साल का लीप आएगा और फिर टीवी एक्टर किंशुक महाजन की धमाकेदार एंट्री होगी।

मुंबई: सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' अक्सर सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों ही दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उन्होंने इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया है। इसी के साथ दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ही अपने को-स्टार्स और फैंस के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। इसके बाद खबरें आई कि जल्द ही इस सीरियल में दृष्टि के किरदार नंदिनी की मौत हो जाएगी साथ ही इस सीरियल में 6 साल का लीप आएगा और फिर टीवी एक्टर किंशुक महाजन की धमाकेदार एंट्री होगी। किंशुक का किरदार मौली की जिंदगी में नई खुशियां लेकर आने वाला है। वहीं 6 साल के लीप के बाद इस सीरियल में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। दरअसल लीप के बाद इस सीरियल में बच्चों की एंट्री होने वाली है। खबरें है कि इस सीरियल में दो बच्चे एक साथ नजर आएंगे। जहां नंदिनी एक बच्ची को जन्म देगी वहीं मौली भी एक प्यारी सी बच्ची की मां बनेगी।

 

बता दें कि दोनों बच्चियों में से एक का किरदार बाल कलाकर बार्बी निभाने वाली है। बार्बी जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी। बार्बी ने इस फिल्म में तब्बू के किरदार के बचपन का रोल अदा किया है। वहीं दूसरी बच्ची का किरदार चंड़ीगढ़ की मायशा निभाने वाली है। वैसे सुनने में आ रहा है कि इन दो बच्चियों की वजह से एक बार फिर से मौली और कुणाल का आमना सामना होगा। 

: Konika

Silsila Badalte Rishto Kaserialleap

loading...