main page

पंचतत्वों में विलीन 'डिस्को किंग': बेटे ने कांपते हाथों से दी पिता को दी मुखाग्‍न‍ि,डायरेक्‍टर बी. सुभाष को देख चीखी रीमा बोलीं-'ये क्या हो गया'

Updated 17 February, 2022 01:17:57 PM

दिग्गज सिंगर बप्पी लाहिड़ी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। कुछ देर पहले परिवार के सदस्य बप्पी दा का पार्थिव शरीर लेकर घर से निकले। बप्पी दा के बेटे आंखों में आसूं और कांपते हाथों के साथ पिता की अर्थी को विले पार्ले के पवन हंस स्थित श्मशान घाट लेकर पहुंचे। अंतिम विदाई में बप्पी दा की बेटी का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं अब डिस्को किंग पंचतत्वों में विलीन हो गए हैं।

मुंबई: दिग्गज सिंगर बप्पी लाहिड़ी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। कुछ देर पहले परिवार के सदस्य बप्पी दा का पार्थिव शरीर लेकर घर से निकले। बप्पी दा के बेटे आंखों में आसूं और कांपते हाथों के साथ पिता की अर्थी को विले पार्ले के पवन हंस स्थित श्मशान घाट लेकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

अंतिम विदाई में बप्पी दा की बेटी का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं अब डिस्को किंग पंचतत्वों में विलीन हो गए हैं।

Bollywood Tadka

परिवार वालों ने नम आंखों के साथ बप्पी दा को अंतिम विदाई दी। बप्पी दा को उनके बेटे बप्पा ने मुखाग्‍न‍ि दी। इस दौरान उनकी आंखों में आसूं थे और हाथ कांप रहे थे। 

Bollywood Tadka

परिवार ने अंतिम विदाई देते हुए बप्पी दा की सारी इच्छाएं पूरी की। चेहरे पर काला चश्मा, गहने पहनाकर उन्हें घर से अंतिम यात्रा के लिए निकाला गया। क्योंकि बप्पी लहरी गहने पहने और चश्मा लगाने के बेहद शौकीन थे।

Bollywood Tadka

श्मशान घाट में डायरेक्‍टर बी. सुभाष को देख चीख पड़ी रीमा बप्पी लहिरी की बेटी रीमा का रो-रोकर बुरा हाल है। गुरुवार को जैसे ही वह पिता का पार्थ‍िव शरीर लेकर श्‍मशान पहुंचीं, वहां सामने डिस्‍को डांसर फिल्‍म के डायरेक्‍टर बी. सुभाष मौजूद थे।

Bollywood Tadka

रीमा उन्‍हें देखकर बिलख पड़ीं। उन्‍होंने बी.सुभाष को पकड़ लिया और बेसुध होकर चीख पड़ीं कहा कि अंकल ये क्‍या हो गया। इसके बाद डायरेक्‍टर बी. सुभाष की आंखें भी छलक उठीं। उन्‍होंने रीमा को संभाला और हौंसला दिया।

Bollywood Tadka

ये स्टार्स पहुंचे श्मशान घाट

बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। विर्ले पार्ले श्मशान घाट में सिंगर के आखिरी दर्शन करने सेलेब्स पहुंच रहे हैं। एक्टर शक्ति कपूर,विद्या बालन, भूषण कुमार, मीका सिंह, विंदू दारा सिंह बप्पी दा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

Bollywood Tadka

बप्पी दा का निधन मंगलवार (15 फरवरी) को रात 11:45 बजे के आस-पास हुआ था लेकिन, अगले दिन यानी बुधवार को उनका अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका  क्योंकि उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी अमेरिका में थे और वे बुधवार देर रात ही मुंबई पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

बेटी की गोद में संगीतकार ने तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि बप्पी लहिरी की मंगलवार रात जब तबीयत बिगड़ी तो उनके करीब उनकी बेटी ही थीं। उन्हीं की गोद में संगीतकार ने दम तोड़ा था। वहीं बप्पी लहिरी के घर मौजूद परिवार के लोगों का कहना है कि रीमा पिता को याद कर लगातार रो रही हैं। बप्पी लाहिड़ी पिछले काफी दिनों से बीमार थे। वे ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से जूझ रहे थे।इसी के चलते सिंगर को जुहू के क्रिट‍िकेयर हॉस्प‍िटल में 29 दिनों तक भर्ती कराया गया था। बाद में 15 फरवरी को वे डिस्चार्ज हो गए थे। उसके कुछ ही घंटों बाद सिंगर का निधन हो गया।


 

Content Writer: Smita Sharma

legendary singerBappi LahirifuneralpicturesBappa LahiriReema LahiriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...