main page

ऐश्वर्या राय की तरह बहू ने पति और ससुर संग 'कजरारे' सॉन्ग पर लगाए ठुमके, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

Updated 04 January, 2023 05:12:20 PM

साल 2005 में आया फिल्म 'बंटी और बबली' का सॉन्ग कजरारे आज भी जब बजता है तो लोगों को नाचने पर मजबूर कर देता है। गाने में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक शादी में बहू ने ऐश्वर्या की तरह ही अपने पति और ससुर संग ठुमके लगाए, जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। यूजर्स इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2005 में आया फिल्म 'बंटी और बबली' का सॉन्ग कजरारे आज भी जब बजता है तो लोगों को नाचने पर मजबूर कर देता है। गाने में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक शादी में बहू ने ऐश्वर्या की तरह ही अपने पति और ससुर संग ठुमके लगाए, जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। यूजर्स इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्टेज पर 'कजरारे' गाने डांस करती है, तभी अचानक महिला का हसबैंड स्टेज पर पहुंच जाता है, जिसके पीछे-पीछे ससुर भी पहुंच जाते हैं और फिर तीनो ऐश्वर्या,अमिताभ और अभिषेक की तरह डांस करते हुए लोगों का ध्यान अपनी तरह खींचते हैं।


इस वीडियो को अबतक 1900 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


  

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya RaigirldancedKajrare songhusbandfather-in-lawvideoviralBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...