main page

सुशांत की तरह ही कपिल के करियर को भी बर्बाद करने की हुई थी साजिश, लिखे गए थे 105 से ज्यादा ब्लाइंड आर्टिक्ल्स

24 July, 2020 01:08:48 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जहां कई लोग चुप्पी साधे हैं। तो वहीं कई स्टार्स इंडस्ट्री मे फैले नेपोटिज्म को लेकर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ समय पहले सुशांत के निधन पर ट्वीट ना करने पर काॅमेडियन कपिल शर्मा भी काफी ट्रोल हुए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि कपिल शर्मा भी इंडस्ट्री में ऐसी ही कई चीजों को फेस कर चुके हैं जो सुशांत ने की थी।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जहां कई लोग चुप्पी साधे हैं। तो वहीं कई स्टार्स इंडस्ट्री मे फैले नेपोटिज्म को लेकर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ समय पहले सुशांत के निधन पर ट्वीट ना करने पर काॅमेडियन कपिल शर्मा भी काफी ट्रोल हुए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि कपिल शर्मा भी इंडस्ट्री में ऐसी ही कई चीजों को फेस कर चुके हैं जो सुशांत ने की थी। एक समय थी जब कपिल को नेगेटिव कैंप का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं कपिल गुटबंदी का भी शिकार हुए थे जो उन्हें इंडस्ट्री से निकालने की कोशिश कर रहे थे। आज हम इस पैकेज में इसी को लेकर बताने जा रहे हैं...

Bollywood Tadka

  काॅमेडी किंग कपिल शर्मा ने स्टैंडअप काॅमेडी की, काॅमेडी से रियालिटी शो भी किए। धीरे-धीरे कपिल का नाम एक ब्रैंड बन गया। कपिल ने अपने प्रोडक्शन के अंदर एक शो शुरु किया, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला लेकिन बाद में कपिल ने पैसे बढ़ाने की मांग की तो चैनल ने मना कर दिया। जिससे कपिल काफी निराश हुए। इसके बाद कपिल ने शो की पाॅपुलैरिटी को देखते हुए उसे दूसरे चैनल में लाने का फैसला किया और ऐसा हुआ भी। कपिल के इस शो को उनके पहले शो से भी ज्यादा पसंद किया जाने लगा। शो ने खूब टीआरपी बटौरी। वहीं कपिल को भी पता था कि जब तक उनके साथ उनकी टीम है उनका शो सक्सेफुल जरुर होगा। 

Bollywood Tadka

 

इस वजह से गिरी टीआरपी

कपिल के शो की टीआरपी उस समय गिरनी शुरु हुई जब कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया गए। वहां फ्लाइट में उनकी सुनील ग्रोवर संग झगड़ा हो गया। कपिल और सुनील केे झगड़े के बाद टीम पूरी रह टूट गईं।

Bollywood Tadka

सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, उपासना सिंह, अली असगर सबने कपिल शो से अपने रास्ते अलग कर लिए और इस झगड़े के बाद कपिल टूट गए। कपिल जो अभी तक सबको हंसा रहे थे उनका नाम कंट्रोवर्सी से जुड़ने लगा। 

Bollywood Tadka

 

मीडिया में छपने लगे कई ब्लाइंड आइट्स

मीडिया में कपिल को लेकर कई खबरें छपने शुरु हो गईं। कपिल चाहे कुछ करे या ना करें उन्हें लेकर एक ना एक आर्टिकल जरुर छपता। इस बात से परेशान होकर कपिल आए दिन सेट पर बेहोश हो जाते और इन बातों का प्रेशन वह सहन नहीं कर पाए। इन सबके बाद कपिल ने शो को बंद कर दिया। इसके बाद भी कपिल को लेकर ब्लाइंड आइट्मस छपना बंद नहीं हुए और धीरे-धीरे वह डिप्रेशन में चले गए। 

 

Bollywood Tadka

शो बंद होने के बाद छपे 105 से ज्यादा ब्लाइंड आर्टिक्ल्स

द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद काॅमेडियन के खिलाफ 105 से ज्यादा ब्लाइंड आर्टिक्ल्स छापे दिए। इसके बारे में या सिर्फ कपिल जानते थे या फिर उनके क्लोज वन्स और इन खबरों को सिर्फ नेगिटिव तौर पर ही दिखाया गया। इन खबरों में उनको अनप्रोफैशनल जैसे नाम दिए गए। वहीं इन सबसे परेशान होकर कपिल ने न्यूज न्यूज पोर्टल से भी बात चाहिए कि वे उनके बारे में ऐसी खबरें क्यों लिख रहे हैं। इस बातचीत के दौरान कपिल अपना आपा खो बैठते हैं और सारी बातें रिकोर्ड कर लीक कर दी जाती है। इस लीक हुई बातचीत के बाद कपिल की इमेज पूरी तरह खराब हो गई। 

Bollywood Tadka

 

मैनेजर थी असली वजह

जब कपिल इन बातों की जड़ तक जाते हैं तो पता चलता है कि उनकी मैनेजर ने न्यूज पोर्टल को उनके खिलाफ ब्लाइंड न्यूज लिखने के 25 लाख दिए हैं। जैसी ही कपिल के सामने सच आया तो वह(काॅमेडियन) गायब हो गया। इसके बाद हा जाने लगा कि शायद अब कपिल कभी इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगे। हालांकि इसके बाद कपिल की कई तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसके बाद वो काफी ट्रोल भी हुए थे। कपिल ने शराब पीनी शुरु कर दी थी। लेकिन बाद में कपिल ने खुद को संभाला।

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री में की धमाकेदार वापसी

कपिल को दोबारा इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए एक स्पोर्ट सिस्टम की जरुरत थी। इसके बाद सलमान खान ने उनका स्पोर्ट किया। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के तले कपिल के शो को लाॅन्च किया। इस शो के बाद एक बार फिर कपिल की किस्मत चमकी। इन सब बातों को देखकर तो यही लग रहा है कि शायद यही वजह है कि कपिल सुशांत सुसाइड पर कुछ खास नहीं बोले क्योंकि वह खुद इन सब बातों को फेस कर चुके हैं।  


Sushant Singh RajputconspiracyKapil sharmacarrierBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...