main page

अमेरिकन एक्ट्रेस lindsey pearlman की संग्धिद हालत में मिली लाश, कई दिनों से थी लापता

Updated 20 February, 2022 07:50:51 PM

अमेरिकन एक्ट्रेस lindsey pearlman की मौत हो गई है। एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में मृत पाई गई है। एक्ट्रेस 43 साल की थी। अधिकारियों और Lindsey के पत‍ि Vance Smith ने बताया है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से गुमशुदा हो गई थीं। एक्ट्रेस के गायब होने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से उन्हें ढूंढने में मदद मांगी थी।

मुंबई. अमेरिकन एक्ट्रेस lindsey pearlman की मौत हो गई है। एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में मृत पाई गई है। एक्ट्रेस 43 साल की थी। अधिकारियों और Lindsey के पत‍ि Vance Smith ने बताया है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से गुमशुदा हो गई थीं। एक्ट्रेस के गायब होने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से उन्हें ढूंढने में मदद मांगी थी।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, Lindsey पिछले रविवार की दोपहर से गायब थीं। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह मिला। लॉस एंजिल्स के एक स्थानीय निवासी के घर के पास एक्ट्रेस की लाश मिली। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान Lindsey के रूप में की। अभी तक उनकी मौत और गुमशुदगी का कारण पता नहीं चल पाया है और पुलिस अभी भी मामले जांच कर रही है।

Bollywood Tadka
Lindsey के निधन पर उनके पति वैंस स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर कहा- 'पुलिस को Lindsey मिल गई हैं। वह दुनिया छोड़ चुकी हैं। मैं टूट गया हूं। मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी बाद में दे सकूंगा लेकिन मैं आप सभी के प्यार और प्रयासों के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं आपसे उम्मीद करता हूं कि इस समय आप Lindsey के परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।' 


बता दें Lindsey ने जनरल हॉस्प‍िटल, अमेर‍िकन हाउसवाइफ, श‍िकागो जस्ट‍िस जैसी टीवी सीरीज के लिए जानी-जाती है। एक्ट्रेस ने सात साल तक टूर‍िंग शो Sex Signals में काम किया था। Lindsey जानवरों और लोगों के हक के लिए भी काम करती थीं।

Content Writer: Parminder Kaur

lindsey pearlmanfounddeadmissinglos angelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...