main page

दूसरी बार मां बनीं लिसा हेडन, तस्वीर शेयर कर लिखा 'फैमिली बनाने के लिए थैंक्यू'

Updated 15 February, 2020 04:47:13 PM

एक्ट्रेस और मॉडल लिसा हेडन के फैंस के लिए खुशखबरी है यानी एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल लिसा हेडन के फैंस के लिए खुशखबरी है यानी एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं।



लिसा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इस छोटे से आशीर्वाद ने मेरे दिल को छुआ है और ऐसा मेेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ। मैं इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती और मुझे विश्वास नहीं होता कि मैं आपकी मां हूं। ‘Leo & Zack’ #Brothers और हमेशा के लिए मेरे वैलेंटाइन- कल हमारी 5 साल की सालगिरह थी जिस दिन हम मिले थे, 13 फरवरी को शुक्रवार के दिन, लाइफ पहले जैसी नहीं रही, मेरे साथ फैमिली को बनाने के लिए थैंक यू।" 

Bollywood Tadka
बता दें, लिसा और डीनो लालवानी ने साल 2016 में शादी की थी और शादी के एक साल बाद यानी 17 मई,2017 को उन्होने बेटे जैक को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की जानकारी भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा गया।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, लिसा ने साल 2010 में फिल्म 'आईशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें लीजा 'क्वीन', 'हाउसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल'जैसी फिल्मों में देखा गया।

Bollywood Tadka

शादी के बाद लिसा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और इन दिनों फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करती हैं।

Edited By: suman prajapati

Lisa Haydonbirthbaby boyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...