main page

बिकिनी लुक में लीजा हेडन ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती नजर आई 3 बच्चों की मां

Updated 09 July, 2022 01:11:49 PM

एक्ट्रेस लीजा हेडन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लग रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस लीजा हेडन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में लीजा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बन बनाया हुआ है। लीजा बेहद बोल्ड लग रही है।एक्ट्रेस समंदर की लहरों के बीच में सर्फिंग करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए लीजा ने लिखा- 'बाली में सर्फ करने से हमेशा डरती हूं.. लहरें बहुत बड़ी और बहुत ही प्रोफेशनल लगती हैं। दूसरे दिन मैं एक बड़े फोम बोर्ड पर सर्फिंग कर रही थी, हालांकि तीन साल से इस तरह खुले समुद्र में सर्फिंग नहीं करने के बाद डर गई। क्योंकि यह एक संघर्ष की तरह महसूस हुआ। 'लेकिन जैसा कि मेरे पति बिल्कुल सही कहते हैं, बाली में एक दिन बर्बाद मत करो।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें लीजा को सर्फिंग का बेहद शौक हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने सर्फिंग की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की थी। लीजा ने डिनो लालवानी से शादी की हैं। कपल के तीन बच्चों में दो बेटा जैक, लियो और एक बेटी लारा है। मां बनने के बाद से लीजा से फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

lisa haydonsurfingbalibikini lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...