FacebookTwitterg+Mail

एक साल की हुईं लीजा रे की जुड़वां बेटियां, बर्थ-डे पर शेयर की क्यूट तस्वीरें

lisa ray celebrates daughters soleil and sufis first birthday
23 June, 2019 09:23:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे काफी समय से फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं। कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी एक्ट्रेस लीजा रे पिछले साल दो बच्चों की मां बनी हैं।

Bollywood Tadka

अब लीजा रे की दोनों बेटियां Soleil और Sufi अब एक साल की हो गईं हैं। इस बात की जानकारी खुद लीजा रे इन अपनी बेटियों की तस्वीरें शेयर कर दी। बेटियों की तस्वीर शेयर कर लीजे ने लिखा- 'ये हमारा फर्स्ट बर्थडे है।

Bollywood Tadka

हमारी बेस्ट सुबह थी मौसी और मौसा के साथ जिन्होंने हमें महाष्ट्रियन मुलगी की तरह तैयार किया। हमें अपने सभी दोस्तों के सभी तोहफे पसंद हैं। वैसे शेयरिंग इज केयरिंग का क्या मतलब होता है? क्योंकि मां हमेशा यह बात बोलती हैं जब भी मैं अपनी बहन से अपना तोहफा वापस लेती हूं।'  शेयर की गई इस तस्वीर में लीजा की बेटी पिंक कलर की साड़ी में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लीजा ने इसके बाद एक और पोस्ट किया जिसमें उनकी बेटी Sufi ब्लू कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, लेकिन इसमें वो सो रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने लिखा कि मां और सूफी दोनों पार्टी के बाद एक जैसे बिहेव करती हैं।

 

Bollywood Tadka

इसके साथ ही लीजा ने उनके जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इन पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें बधाई दी।

Bollywood Tadka

बता दें कि लीजा रे ने साल 2012 में कैल‍िफोर्न‍िया में बैंक एग्‍ज‍िक्‍यूटिव जेसन से शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद साल 2018 में दोनों पेरेंट्स बने। जून 2018 में सरोगेसी से उनके घर दो बेटियों ने जन्म लिया। दोनों का जन्म जॉर्ज‍िया में हुआ था।

Bollywood Tadka,लीजा रे इमेज, लीजा रे फोटो, लीजा रे पिक्चर

लीजा अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते है। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 112 हजार फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka,लीजा रे इमेज, लीजा रे फोटो, लीजा रे पिक्चर

काम की बात करें तो लीजा ने साल 2001 में फिल्म 'कसूर' से बॉलिवुड डेब्यू किया था, जिसमें उनके ऑपोजिट आफताब शिवदासानी थे। उन्होंने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'विरप्पन' से कमबैक किया था। पिछले साल उन्हें अपेंडिसाइटिस की शिकायत के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
 


lisa ray celebrate daughters soleil sufis first birthdayBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...