main page

बिना मेकअप ऐसी दिखती है ये एक्ट्रेस, 47 की उम्र में खुद फोटो शेयर कर कही ये बात

18 September, 2019 06:17:31 PM

एक्ट्रेस लिसा रे ने 47 की उम्र में इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप के फोटो शेयर की और लिखा है कि ''अपनी स्किन को प्यार करो''।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस लिसा रे ने 47 की उम्र में इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप के फोटो शेयर की और लिखा है कि 'अपनी स्किन को प्यार करो'। एक्ट्रेस और पूर्व सुपरमॉडल लिसा रे की इस बिना मेकअप सेल्फी को लाखों लोगों ने पसंद किया है। फोटो में लिसा रे के चेहरे पर ब्लैक लाइने और झुर्रियां नज़र आ रही हैं, जिन्हें वे चेहरे की स्माइल से छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं।  


Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिसा ने लिखा, "यह मैं हूं 47 की उम्र में बिना फिल्टर के और मेकअप फ्री। लिसा लिखती है कि क्या हममें ऐसा साहस है कि जैसे हम असल में दिखते हैं, वैसे ही सबके सामने आ सके। मेरे में यह साहस नहीं था जब में छोटी थी। हर किसी के लिए ऐसा करना आसान नहीं है, लेकिन अपनी स्किन  और शरीर से जुड़ी हर चीज से प्यार प्यार करो, अनुभवों से प्यार करो और औरत के मूल्यों को जानो फिर दुनिया आपकी चमक को जानेगी।


Bollywood Tadka

लीसा की इस तस्वीर पर उनके कई बॉलीवुड दोस्तों और फैंस ने फोटो की प्रशंसा की है। एक्टर तारा शर्मा ने लिखा है, ''ब्यूटीफुल आलवेज', शिबानी दांडेकर ने कमेंट किया, 'ब्यूटीफुल इन एवरी वे', और वहीं एक फैंस ने कमेंट किया, 'क्यूट फ्रैकलेस', मेरा चेहरा भी ऐसा ही है और मैं जैसी हूं खुद से प्यार करता हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि 47 की उम्र में भी ऐसी ही दिखूं।  

 Bollywood Tadka
 

लिसा ने इसी साल अपनी किताम मैमोरी क्लोज टू द बोन लॉन्च की थी। अपनी किताब में लिसा ने कैंसर से पीड़ित होने और फिल्म इंडस्ट्री की यात्रा के बारे में बताया है। उन्होंने हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में बताया, "मेरी मैमोरी मेरी यादें और मेरी फिल्टर कहानियां है, मैंने इसे पूरे ग्रेस और सम्मान के साथ लिखने की कोशिश की है, कुछ ही छुपाना या बढ़ाचढ़ा कर लिखना एक तरह का पाखंड है"। लिसा ने आगे बताया, "मैं कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थी, मैं लेखक बनना चाहती थी, यह मेरे लिए फिल्म रिलीज करने से बहुत बड़ी बात है, मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि एक स्टोरी कैसे कही जा रही है"।

 

Bollywood Tadka
लिसा ने कहा कि यह किताब एक कैंसर मैमोरी नहीं है। मेरी यात्रा का एक हिस्सा मेरे अंदर दृढता और खुशी का स्त्रोत खोजना रहा है और इसने मेरे लिए बहुत सारे अध्यात्मिक सवाल करने को प्रेरित किया है जो कि हमारी सोसाइटी में है। इसने मुझे सवालो का जवाब देने के लिए भी प्रेरित किया। मैं सोचती हूं कि मेरी कुछ प्रेक्टिस ने मुझे साहस दिया। लिसा ने कहा, जिंदगी में हर पार्ट का अर्थ खूब समझदार होना नहीं है, इसका सीधा अर्थ है जिंदगी जीना।

 


लिसा को आखिरी बार 'प्राइम टाइम ओरिजनल' सीरीज में देखा गया था। लीसा ने 2012 में मैनेंजमेट कंस्लटेंट जोसन देहनी से शादी की और इसके बाद वे सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चे सोलेल और सूफी के माता-पिता बने हैं।


Lisa RayLisa Ray no makeup picturesLisa Ray galleryLisa Ray picsEntertainmentBollywood
loading...