main page

46 की उम्र में एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीरें, कैंसर को दे चुकी हैं मात

Updated 21 February, 2019 05:08:03 PM

कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी एक्ट्रेस लीजा रे पिछले साल दो बच्चों की मां बनी हैं। हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में वह यैलो कलर की बिकिनी में पूल में मस्ती करती नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही है। लीजा ने एेसी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान

मुंबई: कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी एक्ट्रेस लीजा रे पिछले साल दो बच्चों की मां बनी हैं। हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में वह यैलो कलर की बिकिनी में पूल में मस्ती करती नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही है। लीजा ने एेसी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

 

Bollywood Tadka

 

लीजा अपनी इन हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। ट्रोलर का कहना था कि आप बहुत ओल्ड हो चुकी हैं। वहीं जवाब में लिजा ने कहा था कि आप सही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मैं ओल्ड हूं। उन्होंने कहा आप माइंड से कभी ग्रो नहीं करते मगर आपकी बॉडी ग्रो करती है। ये एक आशीर्वाद है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि लीजा सरोगेसी के जरिए दो बच्चियों की मां बनी हैं। लीजा अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते है। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 112 हजार फॉलोअर्स हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Lisa Ray hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...