main page

आमिर खान को सामने देख झूमा नन्हा फैन, चेहरे पर दिखी मिस्टर परफेक्शनिस्ट संग फोटो क्लिक करवाने की खुशी

Updated 11 November, 2021 05:25:43 PM

एक्टर आमिर खान की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। फैन आमिर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आमिर को सामने देख कर एक नन्हे फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आमिर की फैन संग मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है।

मुंबई. एक्टर आमिर खान की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। फैन आमिर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आमिर को सामने देख कर एक नन्हे फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आमिर की फैन संग मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में आमिर येलो टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। आमिर को बेटी आयरा के ऑफिस के बाहर देखा गया। एक्टर को देख कर पपराजी और फैंस इकट्ठा हो गए। तभी एक नन्हे फैन ने आमिर से फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की। आमिर मान गए। आमिर खान ने जैसे ही फैन को अपने पास फोटो क्लिक कराने के बुलाया फैन जोर जोर से हंसने लगा। जब तक फोटो क्लिक होती रही वो आमिर खान से साथ खड़ा होकर हंसता रहा। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो आमिर बहुत जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

little fanlaughingclick photoaamir khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...