main page

सोनू सूद से छोटी बच्ची ने कहा-'पापा पूछ रहे हैं,मम्मी को नानी के घर कब भेजोगे?' एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

31 May, 2020 11:41:43 AM

जब से लाॅकडाउन हुआ तब से बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार  जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों ने घर में भेजा। वअब तक कई मजदूरों को उन्होंने उनके घरों तक पहुंचा है। एक्टर दिन-रात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और लोगों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। इस दौरान पिछले दिनों कई लोगों ने एक्टर से काफी मजेदार सवाल भी किए जिनका जवाब सोनू ने मजेदार जवाब दिया।

मुंबई: जब से लाॅकडाउन हुआ तब से बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार  जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों ने घर में भेजा। वअब तक कई मजदूरों को उन्होंने उनके घरों तक पहुंचा है। एक्टर दिन-रात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और लोगों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। इस दौरान पिछले दिनों कई लोगों ने एक्टर से काफी मजेदार सवाल भी किए जिनका जवाब सोनू ने मजेदार जवाब दिया।

 

 

वहीं अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में एक छोटी से बच्ची ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह एक्टर से मजेदार सवाल पूछ रही है। अब एक्टर ने उसका जवाब दिया है।

 

Bollywood Tadka

वीडियो में छोटी बच्ची कह रही है- 'सुना है आप सभी को घर भेज रहे हो.. पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को भी उनके घर भेज दोगे? प्लीज मुझे बताना।' इसके जवाब ने एक्टर ने लिखा- 'अब ये बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण है.. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।'

Bollywood Tadka

शनिवार को एक्टर ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की है। भगत सिंह कोशियारी ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के साथ मुलाकात की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की थीं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। लोग सोनू के इस कारनामे की जमकर सराहना कर रहे हैं। 


little girlaskssonu soodsendmummanani houselockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...