main page

छोटी सी बच्ची ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया शानदार डांस, वीडियो देख मुरीद हुईं रश्मिका बोलीं- इस क्यूटी से मिलना चाहूंगी

Updated 17 September, 2022 03:39:20 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं। वहीं, अब हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के 'सामी-सामी' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स द्वारा खूब लाइक किया जा रहा

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं। वहीं, अब हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के 'सामी-सामी' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

यह वीडियो रश्मिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है साथ ही बच्ची के डांस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, मेड माय डे। मैं इस क्यूटी से मिलना चाहूंगी। पर कैसे? 

 


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्यूट सी स्कूल यूनिफॉर्म में सामी सामी पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ अन्य बच्चे भी डांस करते नजर आ रहे हैं। 

 

वहीं, रश्मिका मंदाना के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुडबाय' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट के लिए काम शुरू करने वाली हैं।  
 

Content Writer: suman prajapati

little girlDanceRashmika MandannafilmsongSami-SamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...