main page

'अब नहीं हम चरागों के मोहताज, उसकी आंखें महफिल रौशन करती हैं,' 'लॉक अप' विनर मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड नाजिल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Updated 23 May, 2022 11:30:00 AM

''लॉक अप'' का खिलाब जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी लगातार सुर्खियों में बने हैं। मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिल सिताशी के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों की ''लॉक अप'' पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुईं थी। हाल ही में मुनव्वर और नाजिल कंगना रनौत की फिल्म ''धाकड़'' के प्रीमियर में पहुंचे, जहां दोनों को

मुंबई. 'लॉक अप' का खिलाब जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी लगातार सुर्खियों में बने हैं। मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों की 'लॉक अप' पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुईं थी। हाल ही में मुनव्वर और नाजिल कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' के प्रीमियर में पहुंचे, जहां दोनों को स्पॉट किया गया। मुनव्वर ने बाहर आकर गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ मीडिया के सामने पोज दिए। मुनव्वर ने वहीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इसके साथ प्यारी-सी कविता लिखी है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मुनव्वर ब्लू शर्ट और क्रीम पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं नाजिल पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नाजिल ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा- 'अब नहीं हैं हम चरागों के मोहताज, उसकी आंखें महफिल रौशन करती हैं। मैं किताबें फिर से अलमारी में रख आया हूं, सुना है वो बा-कमाल इंसान पढ़ती है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मुनव्वर ने फैंस से वादा किया था कि जब वह शो को जीतने के बाद बाहर आएंगे। तब सभी को गर्लफ्रेंड से मिलवाएंगे। शो के दौरान मुनव्वर ने सिर्फ इसलिए जिक्र नहीं किया क्योंकि उन्हें लगता कि वह अंदर हैं और अगर वह जरा सा भी कुछ कहेंगे तो नाजिल जो बाहर हैं।

Bollywood Tadka

उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी और वह कुछ नहीं कर पाएंगे। मुनव्वर का कहना था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं और उन्हें बिलकुल तकलीफ में नहीं देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

lock up winnermunawar faruquiromantic photosgirlfriend nazila sitashiBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...