main page

'ट्रॉफी डोंगरी आ गई' जीत के बाद चमचमाती BMW में बैठ घर पहुंचे मुनव्वर फारूकी, हाथ में ट्राॅफी थाम रोड पर यूं मनाया जश्न

Updated 09 May, 2022 09:36:34 AM

स्टैंडअप काॅमेडियन  मुनव्वर फारूकी ने एक्ट्रेस कंगन रनौत के रियालिटी शो लॉक अप सीजन 1 की ट्राॅफी अपने नाम की। ट्राॅफी के अलावा मुनव्वर फारूकी को 20 लाख, मारुति एर्टिगा कार और इटली का ट्रिप इनाम में मिला। वहीं ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी अपने घर डोंगरी पहुंचे। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।मुनव्वर फारूकी ने चमचमाती BMW से अपने घर डोंगरी में एंट्री की।

मुंबई: स्टैंडअप काॅमेडियन  मुनव्वर फारूकी ने एक्ट्रेस कंगन रनौत के रियालिटी शो लॉक अप सीजन 1 की ट्राॅफी अपने नाम की। ट्राॅफी के अलावा मुनव्वर फारूकी को 20 लाख, मारुति एर्टिगा कार और इटली का ट्रिप इनाम में मिला। वहीं ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी अपने घर डोंगरी पहुंचे। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।मुनव्वर फारूकी ने चमचमाती BMW से अपने घर डोंगरी में एंट्री की।

Bollywood Tadka

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। 7 मई को हुए इस सीजन के ग्रैंड फिनाले से पहले मुनव्वर ने अपने चाहने वालों से वादा किया था कि 'ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएगी।'और देखिए उन्होंने अपना किया हुआ वादा निभाया भी। लॉकअप की ट्रॉफी लेकर वह जब अपने घर पहुंचे तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Bollywood Tadka

सड़कों पर अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली, मानो किसी नेता की कोई रैली निकल रही हो।वीडियो में आप देख सकते हैं को उनकी गाड़ी के आगे पीछे लोगों का भारी हुजूम है। कोई पैदल तो कोई अपनी दो पहिया से मुनव्वर का नाम पुकार रहा है।  इतना प्यार देख मुनव्वर अपने कार की छत से निकलकर हाथ में ट्रॉफी लहतारे हुए सभी को थैंक यू कहा।लोगों ने और चीयर करना शुरू कर दिया। 

मुनव्वर के घर का भी वीडियो वायरल हुआ। यहां वह पलंग पर किसी करीबी महिला 9अब वह उनकी रिश्ते में कौन हैं इस बात की जानकारी नहीं  है) के पास गले में हाथ डाले पलंग पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद उनके परिवार के बाकी लोग भी गले मिलते हैं। खुशी के मौके पर मुनव्वर ने केक भी काटा।

इस जीत के बाद मुनव्वर की किस्मत बदल गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी जल्द ही रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, तुषार कालिया, सृति झा, चेतना पांडे समेत अन्य के साथ रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है।

 

Content Writer: Smita Sharma

LockUppwinnerMunawar FaruquihomedongriBMWtrophyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...