main page

दिल छू लेने वाले वीडियो के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' का लोगो रिलीज!

22 September, 2020 02:26:08 PM

दिल को छू लेने वाली यह पंक्तियां, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब की बहुप्रतीक्षित प्रेम कहानी ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3'' की थीम को बखूबी बयां करती है। कंटेंट क्वीन एकता कपूर के साथ-साथ ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 द्वारा लॉन्च किए गए टीज़र वीडियो...

नई दिल्ली। 'प्यार में पड़ने से ज़्यादा, प्यार से बाहर आना अधिक शक्तिशाली है! जुनून कभी खत्म नहीं होता, यह बदल जाता है! कभी-कभी, आप जिन चीज़ों को आप चाहते हैं, वह वे चीज़ें नहीं हैं जिनकी आपको ज़रूरत है।'

दिल को छू लेने वाली यह पंक्तियां, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब की बहुप्रतीक्षित प्रेम कहानी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' की थीम को बखूबी बयां करती है। कंटेंट क्वीन एकता कपूर के साथ-साथ ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 द्वारा लॉन्च किए गए टीज़र वीडियो ने हम सभी के दिलों को पिघला दिया है और अब प्रशंसकों को जल्द सामने वाले स्टार कास्ट के नामों का इंतज़ार है। 

संगीतमय लोगो में आत्मा को छूने वाली कविता भी शामिल की गई है जो मुख्य जोड़ी- अगस्त्य और रूमी की जटिलताओं को दर्शाता है। यह लोगो वीडियो एक खूबसूरत मोड़ पर खत्म होता है जो काफी दिलचस्प है और इसने शो में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है!

जब से कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि रोमांटिक शो के तीसरे सीज़न में ऑन-स्क्रीन जोड़ी विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी नहीं होंगे, शो के नए कलाकारों को लेकर काफी चर्चाएँ और अटकलें लगाई जा रही है।

सबसे सफल ओटीटी फ्रैंचाइज़ी में से एक, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को सभी ने बेहद प्यार दिया था और आज भी रेटिंग चार्ट में उच्च स्थान पर है। फ्रैंचाइज़ी का सुंदर मूल संगीत आज भी प्रशंसकों के बीच टॉप चार्ट नंबर है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीज़न ने दो व्यक्तियों की प्रेम कहानी (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित) को प्रदर्शित किया गया था, जो परिस्थितियों के सबसे अप्रत्याशित समय में एक दूसरे से मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। और अब लोगो के इस वीडियो के साथ, प्रशंसकों के बीच अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुकता अपने चरम पर है!


ekta kapooralt balajizee5
loading...