main page

आ गए हैं 'ठग'! रिलीज हुआ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो वीडियो

Updated 17 September, 2018 01:11:16 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो मेकर्स ने एक वीडियो द्वारा शेयर किया है। आमिर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ''ठग्स आर कमिंग (ठग आ रहे हैं), ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।''

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो वीडियो सामने आया है। आमिर खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- "ठग्स आर कमिंग (ठग आ रहे हैं), ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।" खास बात ये है कि 8 तारीख को शुक्रवार नहीं, बल्कि गुरुवार है और इसी दिन हिंदुओं का सबसे बड़ा त्योहार दिवाली भी है। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को डायरेक्ट किया है विजय कृष्णा आचार्य ने। फिल्म को यशराज बैनर के तहत प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं। उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म में 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख भी दिखेंगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ।

 

 

बता दें कि फिल्म को दुनिया के कुछ खूबसूरत और लाजवाब स्थानों पर फिल्माया गया है। उनमें से एक स्थान वो है जहां वैश्विक पंथ टीवी श्रृंखला 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को फिल्माया गया था। इस फिल्म की भव्यता को देख कर हर कोई दंग रह जाएगा। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए दो विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है, जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए एक साल से अधिक का समय लग गया। बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी शानदार अनुभव से कम नहीं होगा।

 

 

: Konika

logo videothugs of hindostanout now

loading...