main page

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने की अपनी 'लूटकेस' की घोषणा, 11 अक्टूबर को होगी रिलीज

20 June, 2019 04:10:29 PM

बैक टू बैक एंटरटेनमेंट और शानदार स्क्रिप्ट्स लाने के बाद, फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अपनी आगामी अगली फिल्म "लूटकेस"  की घोषणा कर दी है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज द्वारा अभिनीत यह फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है, जो 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। बैक टू बैक एंटरटेनमेंट और शानदार स्क्रिप्ट्स लाने के बाद, फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अपनी आगामी अगली फिल्म "लूटकेस"  की घोषणा कर दी है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज द्वारा अभिनीत यह फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है, जो 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आगामी फिल्म की घोषणा की है जिसमें एक सड़क के बीच में लाल सूटकेस नजर आ रहा है। अभिनेता ने लिखा,"कहां कहां नहीं ढूंढा तुझे, तू अब आया है मेरी लाइफ में! Bromance unfolds this 11th October #Lootcase @gajrajrao @rasikadugal @ranvirshorey #VijayRaaz @rajoosworld @foxstarhindi @sodafilmsindia".

 

यह एक कॉमेडी शैली की फिल्म है, जो फिल्म के शीर्षक 'लुटकेस' को रेखांकित करते हुए एक रेड सूटकेस के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आएगी और मोशन पोस्टर में लिखी लाइन 'मिस्ट्री एंड फन' के साथ यह अभी से बेहद रोमांचक नजर आ रही है!

फिल्म के पॉवरपैक कलाकारों की टुकड़ी में कुणाल केमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज शामिल हैं जो निश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देंगे। मज़ेदार नज़र आ रही इस फिल्म के पहले मोशन पोस्टर ने ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

 

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और निर्मित "लूटकेस" 11 अक्टूबर, 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Fox Star StudiosLootcasebollywood newsfilmy duniyaफॉक्स स्टार स्टूडियोजलूटकेसबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...