main page

ब्लू बिकिनी में मैडोना की बेटी ने दिखाया बोल्ड अवतार, मेट गाला में आर्मपिट हेयर्स फ्लॉन्ट कर खींचा था फैंस का ध्यान

Updated 23 September, 2021 03:30:34 PM

अमेरिकी सिंगर मैडोना की बेटी लौर्डेस लियोन अपने अलग ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में तो वह तब आई थीं, जब उन्होंने मेट गाला 2021 में उन्होंने बेधड़ अपने आर्मपिट के हेयर्स फ्लॉन्ट किए थे। हाल ही में एक बार फिर मैडोला की बेटी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेहद बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।  शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लौर्डेस लियोन ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकी सिंगर मैडोना की बेटी लौर्डेस लियोन अपने अलग ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में तो वह तब आई थीं, जब उन्होंने मेट गाला 2021 में उन्होंने बेधड़ अपने आर्मपिट के हेयर्स फ्लॉन्ट किए थे। हाल ही में एक बार फिर मैडोला की बेटी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेहद बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लौर्डेस लियोन ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने ओपन जैकेट पहनी हुई है और मैचिंग थाई हाई सोक्स से लुक को कमप्लीट किया है। इतना ही नहीं नेक पर चमकदार नेकलेस और कमर पर कमरबंद उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप के साथ वेवी हेयरस्टाइल में वह परफेक्ट लग रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए लौर्डेस एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 24 साल की लौर्डेस लियोन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Lourdes LeonflauntsboldnessbikinHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...