main page

Love Island की नई मॉडल ने करवाया न्यूड फोटोशूट, फ्लॉन्ट किए हॉट Tatoo

Updated 30 June, 2018 01:07:07 PM

रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। हाल ही में एक बार फिर से लव आईलैंड की एक नई मॉडल ने डेरिल सार्जेंट ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से लव आईलैंड की एक नई मॉडल ने डेरिल सार्जेंट ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में डेरिल सार्जेंट पूरे कपड़े उतारकर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड लुक आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा।

Bollywood Tadka

सेक्स, लव और किस‍ के बाद डेरिल का न्यूड फोटोशूट देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस तरह का एडल्ट कॉन्टेंट दिखाकर ये शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 

Bollywood Tadka

:

love islandnewdarylle sargeantfully nudephotoshootbody tattoo

loading...