main page

'बुर्का हिजाब मुबारक हो' ऋचा-अली की शादी पर लोगों ने की ओछी बातें, कपल के प्यार को बताया लव जिहाद

Updated 05 October, 2022 01:35:03 PM

बाॅलीवुड के चर्चित कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी बी-टाउन की चर्चित शादियों में से एक हैं। करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल 3 अक्टूबर को एक-दूजे का हुआ। ऋचा ने लखनऊ में अली फजल संग निकाह किया। 4 अक्टूबर को मुंबई में उनका ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। ट्विटर पर भी #RichaChadha और #AliFazal ट्रेंड हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड के चर्चित कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी बी-टाउन की चर्चित शादियों में से एक हैं। करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल 3 अक्टूबर को एक-दूजे का हुआ। ऋचा ने लखनऊ में अली फजल संग निकाह किया।

Bollywood Tadka

4 अक्टूबर को मुंबई में उनका ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। ट्विटर पर भी #RichaChadha और #AliFazal ट्रेंड हो रहा है।

Bollywood Tadka

फैंस उन्हें भर-भरकर बधाई दे रहे हैं लेकिन इनमें से कई लोग ऐसे भी हैं जो इस वेडिंग को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। किसी ने कपल के प्यार कोलव जिहाद का नाम दिया तो किसी ने ऋचा को खुशियों की दुहाई देने की बजाए 'बुर्का हिजाब मुबारक हो' विश की। आइए डालते हैं लोगों के कमेंट्स पर नजर...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
 

Bollywood Tadka

2.5 साल पहले ही पति-पत्नी बन चुका है कपल


ऋचा और अली को लेकर ये खबरें भी सामने आई थीं कि दोनों ने करीब ढाई साल पहले ही शादी कर ली थी। इन्होंने कोर्ट मैरिज की थी और फिर हिंदू व मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इनका प्लान टलता चला गया।

Bollywood Tadka


'फुकरे' के सेट पर हुई थी मुलाकात

ऋचा और अली की पहली मुलाकात  'फुकरे' के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। बताया जाता है कि ऋचा ने ही सबसे पहले अली से अपने दिल की बात कही थी और अली ने जवाब देने में तीन महीने का वक्त लगा दिया था। इसके बाद से ही ये कपल लिव-इन में रह रहा था। 

Content Writer: Smita Sharma

Richa ChadhaAli FazalweddingLove JihadBurka MubarakBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...