main page

Love Of My Life: डेढ़ महीने बाद काजल अग्रवाल ने दिखाया बेटे नील का चेहरा, टक टकी लगाए लाडले को निहारती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 June, 2022 10:51:20 AM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इस समय अपने जीवन के सबसे खुशनुमा पलों  यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। काजल ने ने 19 अप्रैल को एक प्यार से बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने नील किचलू रखा है। काजल ने मदर्स डे पर लाडले की पहली तस्वीर शेयर की थीं। इसके अलावा वह इंस्टा स्टोरी पर भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिनअभी तक उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया था, ऐसे में फैंस उनके बेटे नील का दीदार करने का बेसब्री से इंतजार था।

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इस समय अपने जीवन के सबसे खुशनुमा पलों  यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। काजल ने ने 19 अप्रैल को एक प्यार से बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने नील किचलू रखा है। काजल ने मदर्स डे पर लाडले की पहली तस्वीर शेयर की थीं। इसके अलावा वह इंस्टा स्टोरी पर भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिनअभी तक उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया था, ऐसे में फैंस उनके बेटे नील का दीदार करने का बेसब्री से इंतजार था।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्ट्रेस ने बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं। लेटेस्ट तस्वीर में काजल अग्रवाल के बेटे का चेहरा भी देखा जा सकता है, जिसके बाद फैंस के साथ सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। शेयर की तस्वीर में काजल अपने बेटे नील को दुलारती हुई दिख रही हैं।

 

इसमें देख सकते हैं कि वो उन्हें बड़ी ही केयरिंग के साथ गोद में लिए हुई हैं। काजल बस टक टकी लगाए देख रही हैं। भले ही नील के नन्हें हाथ से उनके चेहरे का कुछ हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनकी क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है। काजल ने पोस्ट शेयर कर लिखा-नील किचलू लव ऑफ माय लाइफ।

 

काजल अग्रवाल ने अपने लाडले बेटे की सबसे पहली तस्वीर तब शेयर की थी जब वह महज 18 महीने का था। इस तस्वीर में मां और बेटे के प्यार भरे भावनात्मक रिश्ते को किसी भी परिभाषा या शब्द में नहीं बांधा जा सकता। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लंबे नोट के जरिए अपनी भावनाओं को शेयर किया था।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में काजल के पति गौतम किचलू के अपने कलेजे के टुकड़े के सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। आंखें बंद किए वह इस पल को महसूस कर रहे हैं। 

काजल ने इसी साल 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म पर गौतम किचलू ने पोस्ट कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। काजल ने साल 2020 में गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kajal AggarwalAdorable PicBaby BoyNeil KitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...