main page

Airport Pictures: बर्थडे से पहले लेडीलव संग वेकेशन पर निकले अर्जुन कपूर, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं मलाइका

Updated 24 June, 2022 09:23:09 AM

बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक हैं। पहले जहां दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचते थे। वहीं अब  सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं। बॉलीवुड का यह चर्चित कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देता है। वहीं अब एक बार फिर ये लवबर्ड काम से फुर्सत पाते ही वेकेशन पर निकल पड़ा हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक हैं। पहले जहां दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचते थे। वहीं अब  सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं। बॉलीवुड का यह चर्चित कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देता है। वहीं अब एक बार फिर ये लवबर्ड काम से फुर्सत पाते ही वेकेशन पर निकल पड़ा हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल,26 जून को अर्जुन कपूर का 37वां बर्थडे हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन मलाइका संग छुट्टियों के लिए निकल गए हैं। वीरवार रात मलाइका और अर्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दोनों कहां गए हैं अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अर्जुन ब्लू टी-शर्ट, ब्लैक डेनिम पैंट और मैचिंग लैदर जैकेट में कूल गिखे। उन्होंने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। इस दौरान एक्टर ने एक बैग पैक कैरी किया था।

Bollywood Tadka

वहीं मलाइक ब्लैक एंकल बूट्स के साथ हुडी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला रखा था।  मलाइका ने अपने लुक को डिजाइनर बैग से पूरा किया। कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और जल्द से जल्द इस जोड़े को शादी के बंधन में देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

बीते महीने ही खबरें आईं थी कि मलाइका और अर्जुन इस साल सर्दियों में नवंबर या दिसंबर तक शादी की योजना बना रहे हैं। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी ही उपस्थित होंगे। रणबीर-आलिया और कैटरीना-विक्की कौशल की तरह इनकी शादी भी सीक्रेट तरीके से होगी।

 

Content Writer: Smita Sharma

LovebirdsArjun KapoorMalaika AroravacationbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...