main page

गोवा में मलाइका की बाॅयफ्रेंड अर्जुन और फैमिली संग न्यू ईयर पार्टी, तस्वीरों में कपल की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 01 January, 2021 12:29:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते कई दिनों से गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन इंस्टा पर हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका गोवा में बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर और फैमिली के साथ है। यही उन्होंने अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते कई दिनों से गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन इंस्टा पर हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका गोवा में बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर और फैमिली के साथ है। यही उन्होंने अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वहीं उन्होंने अर्जुन संग भी एक हाॅट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मल्ला शिमरी पैंट सूट में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो मल्ला ने ब्रा, शिमरी पेट के साथ मैचिंग ब्लेजर पहना है।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं अर्जुन की बात करें तो वह शर्ट और पैट में कूल दिखे। तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। वहीं एक तस्वीर में मल्ला और अर्जुन पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस मल्ला की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका हाल ही में  'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका में नजर आईं थीं। वहीं अर्जुन के काम की बात करें तो वह दिबाकर बैनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी में फरार दिखेंगे। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। 

: Smita Sharma

Malaika AroraArjun Kapoorcelebratenew yearfamilyAmrita AroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...