main page

'लवरात्रि' का गाना हुआ रिलीज़, आयुष शर्मा के साथ थिरकती दिखीं वारीना

Updated 15 August, 2018 11:51:14 AM

फिल्म ''लवरात्रि'' का गाना ''छोगाड़ा'' रिलीज हो गया है। इस गाने को दर्शन रावल और आसीस कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया है। दर्शन रावल सिंगिंग रिएलिटी शो ''इंडियाज़ रॉ स्टार'' में नज़र आए थे। खास बात यह है कि इस गाने के लिरिक्स भी दर्शन ने ही लिखे हैं।

मुंबईः फिल्म 'लवरात्रि' का गाना 'छोगाड़ा' रिलीज हो गया है। इस गाने को दर्शन रावल और आसीस कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया है। दर्शन रावल सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियाज़ रॉ स्टार' में नज़र आए थे। खास बात यह है कि इस गाने के लिरिक्स भी दर्शन ने ही लिखे हैं। इसमें डीजे चेतस और लीजो जॉर्ज ने संगीत दिया है। इस गाने को मशहूर लंदन ब्रिज के पास फिल्माया गया है। गाना बहुत उत्साहित करने वाला है और निश्चित रूप से आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। इसमें कोई शक नहीं की आयुष-वारिना का 'छोगाड़ा' इस साल का गरबा सॉन्ग ऑफ द ईयर बनने जा रहा है।

 


बता दें कि फिल्म में जहां आयुष एक 'गरबा' टीचर की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं, वारिना एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो नवरात्रि में नौ दिनों के लिए भारत आती हैं और आयुष को उनसे प्यार हो जाता है। हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था तो सलमान से लेकर आयुष की पत्नी अर्पिता खान और उनके नन्हें से बेटे आहिल खान शर्मा तक पहुंचे थे।

: Konika

loveratrisong chogadaout now

loading...