main page

डबल खुशियांः दूसरी बार मां बनीं 'साथ निभाना साथिया' फेम लवी सासन, बर्थडे पर दिया बेटे को जन्म

Updated 17 July, 2021 12:36:13 PM

साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस लवी सासन के फैंस के  लिए खुशखबरी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने क्यूट से बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले भी एक्ट्रेस एक बेटे की मां हैं। घर में दूसरे बेटे के जन्म से लवी और उनके पति कौशिक कृष्णामूर्ति बेहद खुश हैं। खास बात तो ये है कि लवी ने अपने जन्मदिन पर ही दूसरे बेटे को जन

बॉलीवुड तड़का टीम. साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस लवी सासन के फैंस के  लिए खुशखबरी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने क्यूट से बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले भी एक्ट्रेस एक बेटे की मां हैं। घर में दूसरे बेटे के जन्म से लवी और उनके पति कौशिक कृष्णामूर्ति बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 


खास बात तो ये है कि लवी ने अपने जन्मदिन पर ही दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इससे उनके खुशियां डबल हो गई हैं। मीडिया के साथ बातचीत में अपनी खुशी जाहिर करते हुए लवी ने कहा कि वे और कौशिक काफी खुश हैं। अब उनकी जिंदगी में तीन स्पेशल लोग हैं, उनके पति और दो बेटे।

 


लवी ने आगे कहा- मेरे सास ससुर लड़की चाहते थे लेकिन भाग्य ने कुछ और ही सोचा था। मेरे जन्मदिन के दिन बच्चा पैदा हुआ है। अब हर साल घर में बड़ा सेलिब्रेशन करने की हमें एक वजह मिल गई है।


बता दें, लवी की नॉर्मल डिलीवरी हुई है। दूसरे बेटे के जन्म से एक्ट्रेस का पहला बेटा रॉयस बेहद खुश है। एक्ट्रेस ने कहा कि  छोटे भाई के आने से कितना एक्साटेड हैं? इस पर लवी ने कहा- जब बेबी डिलीवर हुआ तो वीडियो कॉलिंग के जरिए हमने उसे बेबी को दिखाया और बताया कि ये तुम्हारा छोटा भाई है।

Content Writer: suman prajapati

Lovey SasanbirthsonbirthdayTV NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...