main page

कन्हैयालाल की निर्मम हत्या पर लकी अली ने मांगा इंसाफ, बोले-हत्यारों पर मुस्लिम सजा थोंपे

Updated 29 June, 2022 03:14:09 PM

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करना 8 वर्षीय बच्चे को इतना महंगा पड़ा कि उसके टेलर पिता कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया गया।उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोर रख दिया। इस घटना के बाद बॉलीवुड स्टार्स का भी खूब खौल गया। स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए रिएक्शन्स दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करना 8 वर्षीय बच्चे को इतना महंगा पड़ा कि उसके टेलर पिता कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया गया।उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोर रख दिया। इस घटना के बाद बॉलीवुड स्टार्स का भी खूब खौल गया। स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए रिएक्शन्स दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है।

Bollywood Tadka

कन्हैयालाल ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। प्लीज उन पर मुस्लिम सजा थोंपे। ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है।  

 

Bollywood Tadka


लकी अली के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा समेत कई स्टार्स ने इस क्रूरता के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

Content Writer: suman prajapati

Lucky AlijusticeKanhaiyalalmurderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...