main page

Pics: चेहरे पर मास्क पहने वर्कआउट के लिए निकलीं लुसी हेल, लॉकडाउन में भी फिटनेस का खूब ध्यान रख रहीं

Updated 23 May, 2020 03:20:49 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने बिजी शेड्यूल के बीच वर्कआउट के साथ कभी समझोता नहीं करतीं। हालांकि लॉकडाउन के बीच भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रख रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने बिजी शेड्यूल के बीच वर्कआउट के साथ कभी समझोता नहीं करतीं। हालांकि लॉकडाउन के बीच भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रख रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में 30 की हसीना का बेहद कूल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान लुसी ग्रे टॉप और मैरून जैगिंग में फिट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर मास्क और ब्लैक गॉग्लस उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हाथ में बोतल और क्रॉस स्टाइल बैग कैरी कर लुसी कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
बीते दिनों लुसी हेल ने इंस्टाग्राम पर अपने 24.7 मिलियन फैंस को घोषणा की थी कि वो 27 मई से शुरू हुई सीरीज Katy Keene को नई HBO मैक्स सर्विस पर स्ट्रीम करेंगी। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस फीयर आइलैंड, स्क्रीम 4, ए नाइस गर्ल लाइक यू जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

Edited By: suman prajapati

Lucy HalespottedLos AngelesworkoutHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...