main page

डॉगी के साथ लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट हुई लुसी हेल, ब्लैक आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 05 February, 2021 03:42:24 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने डॉगी को घूमने घर से बाहर निकली। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। एक्ट्रेस को डॉगी के साथ लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने डॉगी को घूमने घर से बाहर निकली।

Bollywood Tadka

जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। एक्ट्रेस को डॉगी के साथ लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप, फेस मास्क और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुसी इस लुक में स्टाइलिश नजर आ रही है। एक्ट्रेस अपने डॉगी को घूमते हुए दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लुसी को आखिरी बार फिल्म A Nice Girl Like You में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Lucy HalespottedLos AngelesstreetsDogHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...