main page

डॉगी संग वॉक पर निकलीं लुसी हेल, ब्लू स्वेटशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखीं हॉट

Updated 12 February, 2021 05:01:14 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने डॉगी को घूमने घर से बाहर निकली। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। एक्ट्रेस को डॉगी के साथ लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने डॉगी को घूमने घर से बाहर निकली। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। एक्ट्रेस को डॉगी के साथ लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू स्वेटशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट कलर के शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

साथ में एक्ट्रेस ने बैग में एक छोटा पपी भी कैरी किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लुसी को आखिरी बार फिल्म A Nice Girl Like You में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

lucy halespottedlos angelesstreetsdogHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...