main page

फ्रेंड के साथ आउटिंग पर निकलीं एक्ट्रेस लुसी हेल, क्रॉप टॉप और मिनी शॉर्ट्स में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 28 June, 2020 04:47:25 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होती हैं, पेपराजी के कैमरे से नहीं बच पातीं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होती हैं, पेपराजी के कैमरे से नहीं बच पातीं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।

Bollywood Tadka


बीते शनिवार लुसी हेल को फ्रेंड और उनके क्यूट डॉगी के साथ स्टूडियो सिटी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हुई नजर आई।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसने उन्होने ब्लैक शॉर्ट्स क साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्ल्स और सिंपल पोनी उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, बीते हफ्ते लुसी हेल की न्यू सेक्सी- कॉमेडी फिल्म 'गर्ल लाइक यू' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस लूसी नील के किरदार में नजर आईं थी। इस ट्रेलर को फैंस को काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले। 
 
  
 

Edited By: suman prajapati

Lucy HalespottedfriendoutingHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...