main page

बॉक्स ऑफिस भिड़ंत: पहले दिन कृति सेनन की 'लुका छुप्पी' ने सुशांत की 'सोनचिड़िया' को पछाड़ा!

Updated 02 March, 2019 03:42:29 PM

कृति सेनन की ''लुका-छुप्पी'' ने सुशांत सिंह राजपूत की ''सोनचिड़िया'' को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है। एक तरफ जहां ''लुका छुप्पी'' पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही, तो वहीं ''सोनचिड़िया'' की कमाई एक करोड़ रुपये दर्ज की गई है

नई दिल्ली। इस शुक्रवार सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया' और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'लुका छुप्पी' के साथ बॉलीवुड की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले अपनी अनोखी कहानियों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं।

 

कृति सेनन की 'लुका-छुप्पी' ने सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया' को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है। एक तरफ जहां 'लुका छुप्पी' पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही, तो वहीं 'सोनचिड़िया' की कमाई एक करोड़ रुपये दर्ज की गई है।

 

कृति सेनन ने 'लुका चुप्पी' में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फिल्म के दौरान आपकी रुचि बनाए रखती है।

 

फिल्म 'लुका छुप्पी' अभिनेत्री की इस साल की पहली रिलीज है और कृति सेनन हर फिल्म में अपने विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों को अचंभित करने में कामयाब रहीं हैं।

 

वहीं दूसरी ओर, सुशांत की फिल्म एक डकैत ड्रामा है, जो अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है। साल 1970 के दशक में स्थापित, 'सोनचिड़िया' में भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

: Chandan

luka chuppisonchiriyakriti sanonsushant singh rajputkartik aaryanकार्तिक आर्यनलुका छुप्पीसोनचिड़ियाकृति सेननसुशांत सिंह राजपूतबॉक्स ऑफिस कलेक्शनbox office collectionluka chuppi first day box office collectionsonchiriya first day box office collection

loading...