main page

'लुका छुपी' का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज, एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे कार्तिक-कृति

Updated 29 January, 2019 11:50:36 AM

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ''लुका छुपी'' का पहला गाना ‘पोस्टर छपवा दो’ रिलीज हो गया है। यह अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ के गाने का रीमेक है।  गाने को मीका सिंह और सुनंधा शर्मा ने गाया है। गाने में कार्तिक और कृति एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का पहला गाना ‘पोस्टर छपवा दो’ रिलीज हो गया है। यह गाना साल 1997 में आई अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'अफलातून' के गाने 'ये खबर छपवा दो' का रीमेक वर्जन है।

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज,कृति सेनन इमेज, पोस्टर छपवा दो इमेज, लुका छिपी इमेज

इस गाने को मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है। गाने में कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री और एनर्जी देखने लायक है। गाने में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का गाना आपको पुराने गाने की याद दिला देगा।

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज,कृति सेनन इमेज, पोस्टर छपवा दो इमेज, लुका छिपी इमेज

बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म में शादी को लेकर बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। तो वहीँ दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। 

 

 

: Smita Sharma

Luka Chuppifirst songposter lagwa dooutkartik aaryan hindi newsKriti Sanon hidni newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...