main page

‘लुका छुप्पी’ का डायलॉग प्रोमो रिलीज,‘खुल जाएगी गुड्डू-रश्मी की पोल’

Updated 17 February, 2019 11:16:39 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ''लुका छुप्पी'' का हाल ही में नया डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है। इसे कृति ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते वक्त उन्होंने कैप्शन दिया है-‘क्या खुल जाएगी गुड्डू और रश्मी की पोल?’ रिलीज हुए इस प्रोमो में जहां कार्तिक-कृति रोमांस करते दिख रहे है। वहीं पंकज और कृति के बीच जबरदस्त कॉमेडी डायलॉग नजर आ रही है। फिल्म में कृति का किरदार रश्मी तो वहीं कार्तिक आर्यन गुड्डू का रोल निभाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' का हाल ही में नया डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है। इसे कृति ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते वक्त उन्होंने कैप्शन दिया है-‘क्या खुल जाएगी गुड्डू और रश्मी की पोल?’ रिलीज हुए इस प्रोमो में जहां कार्तिक-कृति रोमांस करते दिख रहे है। वहीं पंकज और कृति के बीच जबरदस्त कॉमेडी डायलॉग नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में कृति का किरदार रश्मी तो वहीं कार्तिक आर्यन गुड्डू का रोल निभाएंगे। फिल्म की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित है। लेकिन पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि फिल्म की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप को भले ही दर्शाती हो लेकिन उससे भी ये बहुत अलग होगी। भले ही ये दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हो लेकिन परिवार के साथ भी समय बिताते हुए दिखाई देते है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि फिल्म 'लुका छुप्पी' में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी और आपारशक्ति खुराना भी है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो 1 मार्च को रिलीज होगी। 

: Konika

Luka Chuppi hindi newsnew dialogue promoreleasekriti sanon hindi newskartik aaryan hindi newspankaj tripathi hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...