main page

जबरदस्त म्यूजिक, डांस और पंजाबी तड़के के साथ 'Coca Cola' सॉन्ग आउट

Updated 04 February, 2019 01:35:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी के दूसरा गाना ''कोकाकोला’ रिलीज कर दिया गया। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का दूसरा गाना 'कोकाकोला’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है। बीते दिन ही कार्तिक ने इस गाने के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसमें कार्तिक और कृति एक-दूसरे में खोए दिखे। बता दें कि यह गाना टोनी कक्कड़ के साल 2018 के हिट ट्रैक 'कोका कोला तू' का नया वर्जन है।

Bollywood Tadka,कार्तिक आर्यन इमेज, कृति सेनन इमेज

बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म में शादी को लेकर बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,कार्तिक आर्यन इमेज, कृति सेनन इमेज

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। 


 

: Smita Sharma

luka chuppisecond songcoca colaoutkartik aaryan hindi newskriti sanon hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...