main page

'लुका छुपी' का ट्रेलर रिलीज, शादी के लिए खूब पापड़ बेलेंगे कार्तिक-कृति

Updated 24 January, 2019 04:56:46 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ''लुका छुपी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन इश्क फरमाएंगी। ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर में कृति से कार्तिक शादी करना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसा बवाल मच जाता है कि शादी में ''लुका छुपी'' देखने को मिलती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'लुका छुपी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन इश्क फरमाएंगी। ट्रेलर काफी मजेदार है।

 

Bollywood Tadka

 

ट्रेलर में कृति से कार्तिक शादी करना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसा बवाल मच जाता है कि शादी में 'लुका छुपी' देखने को मिलती है। कार्तिक-कृति शादी से पहले ही साथ में रहते है मगर ये बात उनके घर वालो को नहीं पता होती। अब देखना ये होगा कि इन दोनों की शादी होती है या नहीं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि 'लुका छुपी' फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बुधवार को जब कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था तो उन्होंने लिखा, 'पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?' इस लाइन से यह समझ आ रहा है कि कार्तिक-कृति या तो सीक्रेट रोमांस कर रहे हैं या फिर कुछ और... फिलहाल यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

: Konika

luka chuppi hindi newstrailer releasekartik aryan hindi newskriti sanon hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...