main page

दीपिका और रणबीर की एक बार फिर पर्दे पर बनेगी जोड़ी, फैंस के लिए खुशखबरी

Updated 15 January, 2019 03:13:32 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने बचना ए हसीनो, तमाशा, ये जवानी है दीवानी में काम किया है। यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल जरुर करती है। अब हाल ही में दोनों को लेकर एक बड़ी खबर लसामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने बचना ए हसीनो, तमाशा, ये जवानी है दीवानी में काम किया है। यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल जरुर करती है। अब हाल ही में दोनों को लेकर एक बड़ी खबर लसामने आई है।

Bollywood Tadka,Deepika Padukone image,  Ranbir Kapoor image, दीपिका पादुकोण इमेज, रणबीर कपूर इमेज

खबरों की मानें तो फैंस को एक बार फिर यह जोड़ी पर्दे पर धमाल करती नजर आएगी। दरअसल,  फिल्ममेकर लव रंजन एक बार फिर इस जोड़ी को एक साथ कास्ट करने जा रहे हैं।  फैंस इस जोड़ी को एक-साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। 

Bollywood Tadka,Deepika Padukone photo,  Ranbir Kapoor photo, दीपिका पादुकोण फोटो, रणबीर कपूर फोटो

फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर-दीपिका के अलावा अजय देवगन भी मुख्य किरदार में हैं। सूत्रों के मुताबिक लव रंजन की इस अपकमिंग फिल्म दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद भी लीड एक्ट्रेस का दमदार किरदार है। खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2019 के बीच में शुरू होगी। दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। फिल्म एक लव स्टोरी है। मूवी का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। 
 

: Smita Sharma

Deepika PadukoneRanbir KapoorLuv RanjanBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...